Z420: न्यू स्कूल डिंगा 420 ओमेगा का प्रोटोटाइप (यहां दिखाया गया है) सभी घंटियाँ और सीटी हैं आप कॉलेजों में इस लाइटर, स्टिफ़ेर Z420 पत पर एक मानक कॉलेजिएट रिग देखेंगे। कॉलेज नौकायन डिंगियों के लिए एक दंडनीय वातावरण है। मौसम के दौरान बेड़े लगभग हर दिन रवाना होते हैं, और निकट स्थितियों में गरम अभ्यास, गरम टीम दौड़ और पूर्ण संपर्क चिह्न गोलियां अत्यधिक पहनने और आंसू में योगदान देते हैं, जिससे निरंतर रखरखाव होता है। इन मांगों के साथ-साथ तेज, मज़ेदार और अधिक फुर्तीला स्पीड की इच्छा के कारण, लेजरपरफेन्सेंस को सी 420 पर पुनर्विचार करने के लिए प्रेरित किया गया नए जेड 420 के साथ, एडम वर्ब्लो कहते हैं, संस्थागत कार्यक्रमों के लेसरप्रफोर्क्सास निदेशक, उन्होंने एक तेज नाव विकसित किया है जो सी 420 के सरलीकृत मंच को बनाए रखते हुए दुरुपयोग का सामना कर सकता है। एलएपी ने पिछले 40 सालों से 6,500 से अधिक ओपन सिलवाया सी 420 के निर्माण का निर्माण किया है, वेरब्लॉव कहती हैं, जिसने डिजाइन को बेहतरीन तरीके से अनुकूलित करने के बारे में कंपनी की जानकारी दी है। पहले एलपी निर्मित सी 420 के मुद्दों के साथ हलचल पर दबाव दरारें, गोल गोल डेक पर और हवाई टैंक के चारों तरफ, और समय के साथ केंद्र के ट्रंक के झुकाव और झुकाव शामिल थे। इन क्षेत्रों में सुधार करने के लिए, रोड आइलैंड स्थित बिल्डर अब सोरिक कोर सामग्री और एक ढाला मोल्डिंग प्रक्रिया का उपयोग करता है। नतीजतन, Z420 पत को 50 पाउंड लाइटर और एलपीज़ सी 420 से 40 प्रतिशत अधिक कठोर कहा जाता है। प्रोडक्शन मैनेजर मैट ब्रैश्च का कहना है कि सोरिक के पास काफी ऊंचा प्रतिरोध है। हमें कम छेद, एक लंबे समय तक मरम्मत जीवन और अधिक असफलता बिंदु दिखाई देना चाहिए। Z420 के हुल ज्यामिति को भी दरारें बनाने चाहिए और अतीत की बात को ठोका जाना चाहिए। जबकि सी 420 पतवार छह टुकड़े से बना है, Z420 में केवल तीन ढाला घटक हैं: पतवार, डेक और मस्त मालिक। मजबूती के लिए जहां सबसे ज्यादा प्रभाव पड़ता है, जैसे कि फोरएक्स और रेल, फोम का निर्माण प्रक्रिया की शुरुआत में पतवार और डेक के कुछ हिस्सों में होता है। बेहतर हार्डवेयर स्थापना के लिए, बैकिंग प्लेटें बिल्ड के शुरुआती चरणों के दौरान पतवार में भी एकीकृत की जाती हैं। पतवार के निचले भाग में एक तरफ़ा टैंक था, अब एक संरचनात्मक पसली है जो लगभग पतवार की पूरी लंबाई चलाती है। वार्ब्ललो कहते हैं, नाव में अब एक रीढ़ है। यह एक खेल-परिवर्तक है वेरब्लॉव कहते हैं कि जेड 420 डेक के पास एक मोहरा 15 है, जो गोल के बजाय अपने कोण को देखते हैं। रोल हेल के दौरान चालक दल के पैरों से सख्ती से केंद्र का ट्रंक, फ्लेक्स नहीं होना चाहिए क्योंकि इसकी संकरा और अतिरिक्त सुदृढीकरण है। नौका के नज़रिए में एक और बड़ा परिवर्तन एक आगे बल्कहाइड के अलावा है। लांग आइलैंड साउथ यूथ सेलिंग टीम के निदेशक स्टीव कीन, जो 420 ओमेगा प्रोटोटाइपवेहिक में रवाना हुए हैं, जिसमें ज़ी 420 पतवार को कई तकनीकी घटकों (पतले मस्तूल, फर्श लेमिनेट पाल, समायोज्य मस्तूल मेम, इत्यादि) सहित उन्नयन के साथ है, कहते हैं कि बल्कहार्ड परिवर्तन महत्वपूर्ण है । यह नाव को वहां की अन्य नौकाओं की तुलना में काफी सुरक्षित होने की अनुमति देता है, वे कहते हैं। यदि आप क्लब 420 के धनुष पर एक लहर लेते हैं या उस तरह की एक नाव, जिसमें एक बल्कहार्ड नहीं है, और आप नीचे की तरफ जा रहे हैं, तो सभी पानी आपके धनुष पर जाती हैं। इसका एक दुष्चक्र अब धनुष अधिक पानी ले रहा है। हल्का पतवार वजन भी वसूली को सुरक्षित और तेज बना देता है, उत्सुक कहते हैं। जब आप उछलते हैं, तो यह सूखा आता है, जिसका मतलब है कि आप सीधे रेसिंग जा सकते हैं, और आप वहां जमानत पर नहीं बैठे हैं। यह जीवन को बेहतर बनाने जा रहा है कम समय के अलावा बैलिंग भी खर्च करते हैं, महाविद्यालय के नाविकों को दौड़ने के लिए एक तेज़ और अधिक मनोरंजक मंच होने की उम्मीद है। जून में मैंने अपने साथी सेंट मैरीज़ नौकायन ओट मेगन मैगिल के साथ लांग आईलैंड साउंड पर 420 ओमेगा प्रोटोटाइप चलाया। हालांकि हवा हल्की थी, नाव बेहद संवेदनशील थी और थोड़ी सी भीड़ के साथ तेज थी। हालांकि यह अभी भी एक बड़ी रोल कील पसंद है, हम उथले tacks के माध्यम से गति को बनाए रखने में सक्षम थे जैसे हम शुरू linejust पर एक डबल कील के दौरान और साथ ही व्यापक कोण के हमलों के माध्यम से कर सकते हैं येल में सिर विश्वविद्यालय नौकायन कोच Zach Leonard, मानक कॉलेजिएट रिग और बड़ा 420 ओमेगा रिग के साथ दोनों, कई प्रोटोटाइप नौकायन के बाद कीलों के माध्यम से तेज गति को देखा। लियोनार्ड कहते हैं, हल्के हवा में, नाव वास्तव में जल्दी से हमले से बाहर निकलने वाला है। अतीत में, एफजे हमेशा चुनाव की टीम-रेसिंग बोट रहा है क्योंकि 420 इतनी तेजी से हमला करने वाला नाव नहीं था। मुझे लगता है कि आप इस नाव में अधिक टीम रेसिंग देख सकते हैं, इससे पहले कि आपने 420 के दशक में किया था। येल में बढ़ते जूनियर ग्राहम लैंडी को भी Z420 का परीक्षण करने का अवसर मिला। इसके बारे में अधिक उत्तरदायी मुख्य रूप से अपनी चादरें बदलते हुए, वे कहते हैं। आप अधिक मोड प्राप्त करते हैं क्योंकि इसकी एक हल्की नाव है, और आप कम हवा सीमा में योजना बना सकते हैं। जिब लीड्स को एससीवी (स्कॉलकोलियेट संस्करण) जेड 420 के अंतरराष्ट्रीय 420 की स्थिति में ले जाया गया था, जो संकुचित चादरें वाले कोणों के लिए अनुमति देगा। लियोनार्ड कहते हैं, आपको हवादार शीट के रूप में अक्सर नहीं करना पड़ता है आप इसे केवल एक छोटी हवा की सीमा में करते हैं नाव सिर्फ एक अलग नाव की ओर बढ़ती है लियोनार्ड जल्दी-से-विमान पतवार द्वारा Z420 और C420 के बीच सबसे स्पष्ट अंतर के रूप में अनुमति के विभिन्न तरीकों को देखता है: आप धनुष को थोड़ा नीचे रख सकते हैं और काफी तेजी से आगे बढ़ सकते हैं। ब्राउन के प्रमुख कोच जॉन मॉलिकोन ने वसंत में कुछ प्रथाओं पर अपनी टीम सी 420 के साथ जेड 420 को खड़ा किया। किसी भी समय 10 समुद्री मील पर एक कश, नाव बस उठो और नियमित C420s से दूर पाल जाएगा, वे कहते हैं। यह निश्चित रूप से अधिक जीवंत और तेज त्वरित था। जबकि हमारे परीक्षण पायल को विमान में पर्याप्त हवा नहीं मिली, लियोनार्ड कुछ निहितार्थ बताते हैं वह कहते हैं, नई हवा की हवा में ज्यादा हवा नहीं चलती है, 10 से 11 समुद्री मील में प्लटिंग अपविंड संभव है। इसकी थोड़ी सी तेजी से नीचे की तरफ, और पहुंचने के बाद अचानक मजा आएगा। मुझे लगता है कि आप अतीत में किए गए कार्यों की तुलना में अधिक विषम पाठ्यक्रमों को देख सकते हैं। लैंडी ने जेड 420 में पाय तक पहुंचने की सामरिक संभावनाओं को भी उजागर किया। वे वास्तव में वर्तमान 420 के दशक के समान महसूस करते हैं जब हम पंखों पर पंख लगाते हैं, वे कहते हैं, लेकिन हमारे स्थल पर, जो थोड़ी कमजोरी है, हम अनगिनत तक पहुंच सकते हैं हवा में हम बड़े लाभ कमा सकते हैं क्योंकि हम पाल के सभी बिंदुओं पर विमान कर सकते हैं। हम नाव के साथ और अधिक गतिशील हो सकते हैं, जो रेसकोर्स को बहुत अधिक खोलता है जबकि सीसीवी Z420 के पानी में इस मौसम में लम्बे मस्तूल या बड़ा पाल नहीं होता है, लाइटर हुल्स उन्हें अधिक तेज़ी से बिजली देगा। लियोनार्ड कहते हैं कि विभिन्न कारणों के लिए, वे पाल को बढ़ाना नहीं चाहते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि नौकाओं को हवा में अधिक बल मिलेगा, नहीं क्योंकि पाल बड़ी है, लेकिन क्योंकि नौका तेजी से चल रहा है और अधिक स्पष्ट हवा बना रहा है तो 420 इसकी एक बड़ी समस्या स्थिर नहीं है सीडी 420 की तुलना में लैंडी ने अपने परीक्षण पाल के दौरान और अधिक संचालित महसूस किया: मुझे सामान्य से चालक दल के वजन के साथ थोड़ी अधिक भारी नौका करना था क्योंकि बस नाव की सपाट रखने, पूर्ण शक्ति को लंबे समय तक रखने और योजना बनाने के लिए एक लाभ था। कुछ नियंत्रण लाइन अपडेट कॉलेज के नाविक के लिए नौका और अधिक ट्यून करने में सक्षम होंगे, जैसे कि 6-टू-1, डबल-एंडेड वैंग, जो कि कप्तान की स्थिति के कारण होता है। नई वैंग सिस्टम और स्टे-मास्टर टर्नबक्लेज़ ने छह कॉलेजों द्वारा अनुरोधित श्राव टैंन्वेयर को त्वरित रूप से समायोजित करने के लिए उपयोग किया था, जिन्होंने प्रेस समय के रूप में बेड़े का आदेश दिया था: डार्टमाउथ, जैक्सनविल, मिनेसोटा, स्टैनफोर्ड, सेंट मैरीज़ और येल। 420 ओमेगा की विभिन्न विशेषताएं भी ला कार्टे उपलब्ध हैं। कॉलेज के नाविक इस गिरावट को Z420 दौड़ करने की उम्मीद कर सकते हैं, और उनका उपयोग 2018 में कॉलेजिएट राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में किया जाएगा। ताबोर अकादमी और वेजता (मिन।) कम्युनिटी सेलिंग्स हाई स्कूल प्रोग्राम ने भी Z420 के आदेश दिए हैं। तबहार कोच रोब हर्ड कहते हैं, हमें लगता है कि यह हाई स्कूल और कॉलेज नौकायन के लिए भविष्य की लहर होगी। लियोनार्ड उत्साहित है कि प्रोजेक्ट, जो खुद और मोल्लिकोन जैसी कोचों से इनपुट के साथ किया गया था, सफल हुआ। लियोनार्ड का कहना है कि कुछ समय के लिए हम बहुत कुछ बोल रहे हैं, नौकाओं को नौकाओं के किनारे चलाने की ज़रूरत है जो नौकाओं के प्रकार के लिए हमें और अधिक प्रशिक्षण दे रहे हैं, कॉलेज की नौकायन के बाद पाल की संभावना है। उत्सुक, जो अपनी युवा अंतर्राष्ट्रीय 420 नाविकों को कॉलेज में संक्रमण देखता है, भी उत्साही है। वे कॉलेज में जाते हैं और कहते हैं, नहीं, यह खेल 29 वें या एक I420 या 470 के समान नहीं है, या वे कुछ पहले से ही नौकायन कर रहे हैं, जहां पर यह Z420 इसके साथ अधिक है, वे कहते हैं। जिन लोगों को इस प्रकार की नाव से अवगत कराया गया था, वे इससे पहले wowed होने जा रहे हैं। क्लास पर्सपेक्टिवज जब आप इस लेवलपरपरफॉर्न्सस Z420 को इस पल में महाविद्यालय नौकायन सर्किट पर देखेंगे, तो क्लास एसोसिएशन्स एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर जॉन वेंडमोओर का कहना है कि, डिज़ाइन किए गए नाव के बड़े और स्थापित क्लब 420 क्लास पर तत्काल प्रभाव नहीं होगा। वेंडमोजर का कहना है कि जेड 4220 लेसरपरफेन्स का उत्पादन वास्तव में हाई स्कूल और कॉलेज बाजार में तैयार है। यह एक बहुत ही अलग नाव है कि एक नई नाव 420 क्लब पर एक क्लब 420 के साथ प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम होने वाला नहीं है। हालांकि, नए युग पसंदीदा लोगों को कक्षा में कुछ नए विचार मिल सकते हैं। अगले कुछ सालों में क्लब 420 में कुछ बदलाव होंगे, वेंडमोजर का कहना है कि यह एक संभावना है। लेकिन क्या हम पतवार को बदलने और इसे 50 पौंड हल्का और सब कुछ बनाने के लिए जा रहे हैं नहीं, हम शायद ऐसा कभी भी नहीं करते क्योंकि यह जल्द ही बहुत महंगा होगा। लेकिन मुझे लगता है कि बोर्ड कुछ बदलावों और प्रौद्योगिकी के कुछ उन्नयन के लिए खुलेगा, जहां यह समझदारी से मूल्य बना सकता है और कक्षा के लिए अनुकूलित होगा। PARFOREX 105 PERFOREX 110 PERFORCE 225 PERFOREX 340 PERFORCE 400 PERFORCE 420 PERFOREX 450 - 630023 ट्रेडमार्क विवरण मालिक: Velos-Perforex लिमिटेड प्रकार: शब्द श्रृंखला विवरण: PERFOREX 105 PERFOREX 110 PERFORCE 225 PERFOREX 340 PERFORCE 400 PERFORCE 420 PERFOREX 450 PERFORCE 105 PERFOREX 110 PERFORX 225 PERFOREX 340 PERFORCE 400 PERFOREX 420 PERFOREX 450 ट्रेडमार्क नंबर 630023 के साथ दर्ज किया गया था 170519 9 4 और उसके पास हटाए गए - न नवीकरण की स्थिति है ट्रेडमार्क के आवेदक को वेलोस-पेरीनेक्स लिमिटेड के रूप में पंजीकृत किया गया है। इस ट्रेडमार्क को दर्ज करने के लिए उन्होंने ट्रेडमार्क अटॉर्नी फर्म ग्रिफ़िथ हैक का इस्तेमाल किया। ऑस्ट्रेलियाई ट्रेडमार्क 630023 एक लाख से अधिक है जो हम ऑस्ट्रेलिया में आईपी पर सुविधा देते हैं जो ऑस्ट्रेलिया में ट्रेडमार्क के पूरे स्पेक्ट्रम को कवर करता है। Velos-Perforex लिमिटेड हजारों आवेदकों में से एक है जो हमने विश्लेषण किया है I हम यह भी समझते हैं कि आस्ट्रेलिया में व्यक्तियों के लिए श्रेय सभी ट्रेडमार्क के विवरण के साथ कौन सबसे अधिक उभरता आविष्कारक हैं। चूंकि हमारे पास सभी अटॉर्नी कंपनियों का अंतर्दृष्टि है, जिनका उपयोग संपूर्ण ऑस्ट्रेलिया में किया गया है, जिसमें विशिष्ट ट्रेडमार्क अटॉर्नी सहित प्रत्येक ट्रेडमार्क पर काम किया गया है, हमारे पास विशिष्ट ट्रेडमार्क की ज़रूरतें करने के लिए हमारे पास सबसे अच्छे वकील पर अनूठी विश्लेषिकी है। फाइलिंग ट्रेडमार्क एक समय लगता है और महंगी अभ्यास है, इसलिए यही वजह है कि आप सही व्यक्ति के साथ काम कर रहे हैं यह सुनिश्चित करने के लिए देखभाल की जरूरत है। क्योंकि एक स्वतंत्र तृतीय पक्ष थे, हम आपको चुनने के लिए सही साझेदार पर निष्पक्ष अंतर्दृष्टि और अनुशंसाएं दे सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए हमसे संपर्क करें
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